April 26, 2024

तोड़फोड़, मारपीट और लूटपाट के मामले में कातिया गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : मानवता हॉस्पिटल ऊंचा गांव में अवैध हथियार के बल पर तोड़फोड़ ,मारपीट व लूटपाट करने के मामले में संलिप्त आरोपियो के विरुद्ध डीसीपी क्राइम के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राईम ब्रान्च ऊंचा गांव प्रभारी जगमिंदर की टीम ने ने कुख्य़ात अपराधी आदित्य उर्फ कातिया गैंग के 3 गुर्गों को अपना होटल केजीपी रोड अटाली से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी बंटी और शेरु गांव मछगर के तथा ईश्वर गांव अटाली बल्लभगढ़ के रहने वाले है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकार देते हुए बताया कि आरोपियो ने संजय कॉलोनी में रहने वाले त्रिलोकचंद के मकान पर कब्जा करने के मामले में मानवता हॉस्पिटल के मालिक मुकेश भाटटी ने त्रिलोकचंद का साथ देते हुए फैसला नही होने दिया जिसके कारण आदित्य उर्फ कातिया गैंग ने 7 दिसम्बर की रात को 11-12 बजे मानवता हॉस्पिटल से अवैध हथियार के बल पर तोड़फोड़, मारपीट व लूटपाट करके संजय कॉलोनी में जाकर त्रिलोकचंद के साथ मारपीट करके जान से मारने की धमकी देकर निकल गए और बीके चौक पर एक दुकानदार से बीड़ी और सिगरेट ली और दुकानदार के पैसे मांगने पर दुकानदार पर जान से मारने की नीयत से अवैध हथियार से गोली चलाई थी। हालांकि,गोली दुकान की दीवार में लगी थी।

आरोपी आदित्य और उसके 2 साथियो को सेक्टर थाना 58 की टीम द्वारा जमीनी विवाद में 7 दिस्म्बर को जेल भेजा गया था ।कल पकडे गये आरोपियो ने उसी रात फरीदाबाद में अलग-अलग जगहों पर तीन वारदातो को अंजाम दिया था। गिरफ्तार तीनो आरोपियो ने थाना सदर बल्लबगढ में अवैध हथियार के साथ तोड़फोड़ ,मारपीट व लूटपाट की 5 तथा एक गुरुग्राम के सेक्टर-56 में लूट की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ईश्वर पर थाना छायंसा में एक मारपीट का मुकदमा दर्ज है। आरोपियो को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर वारदात में प्रयोग गाडी, अवैध हथियार और लूटे गए पैसे बरामद किए जाएगे तथा अन्य 2 आरोपियो को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।