October 19, 2021

वाहन चोरी करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने वाहन चोर गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान ईमान, श्रीराम, चांद के रूप में हुई है आरोपी ईमान एसजीएम नगर और श्रीराम संजय कॉलोनी और चांद मथुरा जिला और हाल निवासी राहुल कॉलोनी का रहने वाला है।

तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद थाना एसजीएम नगर की तीन वारदात और एक आदर्श नगर की वारदात सुलझाई गई है। जिसमें आरोपियों ने तीन सीएनजी ऑटो और एक छोटा हाथी चोरी किया था। आरोपियों ने सभी चोरी की वारदात को इसी वर्ष के सितंबर और अक्टूबर महीने में अंजाम दिया है।

पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी है और नशे के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। आरोपी ऑटो चोरी करते हैं चोरी के ऑटो को रात के समय सवारियों में चलाते हैं और फिर दिन में उनको छुपा कर खड़ा कर देते हैं। ऑटो से जो कमाई होती है उससे दिन में मौज मस्ती और नशा करते हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों से तीन सीएनजी ऑटो और एक छोटा हाथी बरामद कर तीनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Related articles

हत्या मामले में चल रहे फरार दो गिरफ्तार

Palwal/Alive News : हथीन डीएसपी रतन दीप सिंह बाली ने प्रैसावार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि रंजिश के चलते गत 3 जून की रात 9 बजे अल्लीका गांव निवासी डिगगल उर्फ डिम्बर की गांव गहलब में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। जिस संबंध में मृतक के चचेरे भाई सौरभ की शिकायत पर […]

नाबलिग लड़की को भगा ले गया

Faridabad/Alive News : थाना सराय ख्वाजा में 16 वर्षीय नाबालिग  लड़की को शादी दी का झांसा देकर भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार थाना सराय ख्वाजा पुलिस को लड़की की मां ने दी अपनी शिकायत […]