April 20, 2024

हत्या की कोशिश तथा अवैध हथियार रखने के जुर्म में तीन को दबोचा

Faridabad/Alive News : चावला कॉलोनी पुलिस टीम ने अवैध हथियार सहित तीन आरोपी भाइयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान शाहरुख, वसीम तथा शकील के नाम से हुई है जो बल्लभगढ़ की भगत सिंह कॉलोनी के रहने वाले हैं।

पूछताछ में सामने आया कि कुछ दिन पहले आरोपी वसीम की हलवाई की दुकान पर किसी के साथ लड़ाई हो गई थी। जिसमें प्रदीप नामक व्यक्ति ने बीच बचाव करवाया। जिसके बाद आरोपी वसीम की प्रदीप के साथ कहासुनी हो गई और आरोपी प्रदीप के साथ रंजिश रखने लगा।

आरोपी वसीम ने यह बात अपने भाई इस वारदात के मुख्य आरोपी शाहरुख को बताई। आरोपी शाहरुख ने तैश में आकर बदले की भावना से प्रदीप को सबक सिखाने की ठान ली। आरोपियों को सूचना मिली कि प्रदीप रणजीत सिंह मार्केट में किसी मोबाइल की दुकान पर बैठा है। इसके पश्चात आरोपी शाहरुख अपने भाई वसीम और शकील के साथ रणजीत सिंह मार्केट में मोबाइल की दुकान पर आता है और अपनी जेब से पिस्टल निकालकर प्रदीप के उपर तान देता है।

जिसकी सूचना मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस को दी और चावला कॉलोनी पुलिस टीम ने इस मामले पर तुरंत कार्रवाही करते हुए उन्हें अवैध पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ में हत्या की कोशिश तथा अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के कब्जे से एक देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस तथा एक खाली खोल बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।