May 7, 2024

शहीदों की याद में हजारों बाइक राइडर्स ने निकाली रैली

Faridabad/Alive News: एसीपी ट्रैफिक भगत की अगवाई में The Unforgettable Heros 6.0 के द्वारा फरीदाबाद के DND फ़्लाई ऑवर से फरीदाबाद ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट तक शहीदों की याद में बाइक राइडर्स ने एकजुट होकर रैली निकाली। टीम का संदेश उन लोगो के लिए था जिन्होंने हमारे देश की आज़ादी के लिए अपने प्राणों को न्योछार करते हुए एक बार भी नही सोचा था मगर आज के सोशल मीडिया युग में किसी के पास इतना समय नही होता की वे शहीदों को याद करे।

उन्होनें रैली के द्वारा युवाओ में शहीदों को लेकर उनकी कुर्बानी को भुल जाने पर याद किया हैं। The Unforgettable Heros 6.0 का मुख्य उदेश्य युवाओ को सोशल मीडिया से निकल कर हकीकत में शहीदों के सम्मान में एक जुट करना हैं, राईडर रैली की शुरुवात वर्ष 2016 से शुरु किया था। जिसका आयोजन दिल्ली एनसीआर के विभिन्न राइडर ग्रुप मिलकर करते आये हैं।

The Unforgettable Heros 6.0 की जानकारी देते हुए इंडिपेंडेंट राइडर्स ग्रुप के एडमिन यश मेंदिरात्ता ने जानकारी देते हुए बताया की इस बार की राइड का आयोजन दिल्ली एनसीआर के पांच राइडर ग्रुप इंडिपेंडेंट राइडर्स ग्रुप, यूथ राइडर क्लब, टीम अस्त्रा टीम REC, RCB ने मिलकर रहे हैं। यह राइड DND फ़्लाई ऑवर से फरीदाबाद ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट तक आयोजित की गई है।