May 7, 2024

पुलिस ने वाहन चोर को किया काबू

Faridabad/Alive News: पुलिस चौकी सेक्टर 15 की टीम ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी राजू फरीदाबाद के हनुमान नगर में रहता है। आरोपी ने 22 मार्च को डुप्लीकेट चाबी की मदद से सेक्टर 15 की मार्केट से फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया है। जिसका चोरी का मुकदमा थाना सेंटर में दर्ज किया गया है।

पुलिस चौकी सेक्टर 15 की टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर फरीदाबाद के हनुमान नगर से गिरफ्तार कर गाड़ी को बरामद किया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी राजू पहले फॉर्च्यूनर गाडी के मालिक के पास ड्राइवर की नौकरी करता था। जिसको नौकरी से निकाल दिया था। आरोपी के पास पहले से एक डुपलिकैट चाबी थी। आरोपी ने डुप्लीकेट चाबी की सहायता से गाड़ी फॉर्च्यूनर को चोरी कर लिया था।

आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने कर्जा होने पर फॉर्च्यूनर गाडी को चोरी किया था जिसे बेच कर वह कर्जा उतारना चहाता था। जिसे एएसआई संदीप ने गाडी बेचने से पहले ही गिरफ्तार कर फॉर्च्यूनर गाडी को बरामद कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। आरोपी नशा करने का आदी है जिसके कारण उस पर कर्ज हो गया था। कर्जा उतारने के लिए गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।