May 2, 2024

विधानसभा का ट्रेलर होगा लोकसभा चुनाव, तैयारी में जुटे जेजेपी कार्यकर्ता –  दुष्यंत चौटाला

Faridabad/Alive News: हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि उन्होंने पांच साल हिसार का सांसद रहते हुए सदन के हर सत्र में प्रदेश हित की अनेक डिमांड रखी थी, लेकिन भिवानी-महेंद्रगढ़ से दो बार चुने गए सांसद ने 10 बार भी आपके क्षेत्र की समस्या संसद में रखी है तो बताएं?  दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बड़ी पार्टी के सांसद आपकी समस्या को संसद में नहीं उठा सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बात करें तो इस समय कांग्रेस की हालत खस्ता है और उन्हें टिकट लेने वाले ही नहीं मिल रहे। रविवार को दुष्यंत चौटाला भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के दौरे के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जितनी मेहनत हम सब मिलकर करेंगे, उतनी बड़ी जीत आपकी होगी।

उन्होंने कहा कि जिस तरह मूवी का ट्रेलर होता है, उसी तरह लोकसभा चुनाव प्रदेश की विधानसभा का ट्रेलर है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम चौपाल में पार्टी की नीतियों और अब तक करवाएं गए कार्य लोगों के सामने रखेंगे। उन्होंने कह कि इस चुनाव में महिलाओं की अहम भागीदारी रहेगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता संकल्प लें और हर घर में पार्टी की नीतियां व साढ़े चार साल में करवाएं गए कार्यों का जाकर प्रचार-प्रसार करें, इससे माहौल आपके पक्ष में होगा।दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि पिछले साढ़े चार साल में उन्हें जनता का सेवा करने का मौका मिला और इस दौरान प्रदेश में बड़े बदलाव किए गए।

उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़-दादरी क्षेत्र की सड़क की हालत किसी से छिपी नहीं थी, आज इस सड़क का कार्य अंतिम चरणों में चल रहा है। इसी तरह प्रदेश में 50 प्रतिशत महिलाओं को पंचायती राज में आरक्षण दिलाने का काम किया, 33 प्रतिशत आरक्षण राशन डिपो में दिया। एमएसपी पर 14 फसलों की खरीद की और किसानों के खाते में सीधे एक लाख करोड़ रुपये भेजने का काम किया।

रविवार को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जेजेपी उम्मीदवार राव बहादुरसिंह के समर्थन में गांव पालड़ी पनिहार, खुड़ाना, दुलोठ अहीर व नांगल सिरोही में पहुंचे और ग्रामीणों को संबोधित कर राव बहादुर सिंह के साथ जुड़कर उन्हें संसद में भेजने का आह्वान किया। इस कार्यक्रम में पार्टी उम्मीदवार राव बहादुरसिंह व जिला अध्यक्ष डा. मनीष शर्मा भी मौजूद रहे। सर्वप्रथम पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गांव पालड़ी पनिहार में शहीद रामकुमार यादव की प्रतिमा पर पहुंचे और पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।