May 5, 2024

पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबल और उसके पति का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद सेक्टर-30 स्थित पुलिस लाइन में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बुधवार की सुबह एक महिला हेड कांस्टेबल और उसके पति का क्वाटर नंबर 60 में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया। हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

दरअसल, मृतक महिला हेड कांस्टेबल का नाम सरोज बताया जा रहा है और उसके पति का नाम धर्मेंद्र बोस बताया जा रहा है। मृतक महिला एनआईटी क्षेत्र में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थी और पति टैक्सी ड्राईवर का काम करता था। परिजनों के मुताबिक दोनो के बीच काम को लेकर कुछ मनमुटाव चल रहा था। दोनो का एक 14 साल का बच्चा भी है।

क्या कहना है पुलिस प्रवक्ता का
पोस्टमार्टम रिर्पोट के अनुसार महिला हेड कांस्टेबल की गला दबाकर हत्या की गई है। जबकि धर्मेंद्र बोस का शव पंखे से लटका हुआ मिला था। इस मामले का खुलासा आज सुबह हुआ। जब दूधिया दूध देने पहुंचा और उसने काफी देर तक बेल बजाई, लेकिन किसी का कोई जवाब ना मिलने पर दूधिया ने आस पास रहने वाले लोगों को बताया। जिसके बाद मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में भिजवाया दिया गया।
-सूबे सिंह, पुलिस प्रवक्ता फरीदाबाद।