May 12, 2024

‘आप’ नेता खोरी मामले में बरी, विरोध करने पर दर्ज हुए थे मुकदमे

Faridabad/Alive News: जून 2021 में खोरी में तोड़फोड़ मामले में फरीदाबाद की अदालत ने न्याय देते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता और उस समय के फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना सहित सभी नेताओं को बुधवार को बरी कर दिया। अदालत के इस फैसले के बाद धर्मवीर भड़ाना के दफ्तर पर कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटा और खुशी जताई।

धर्मवीर भड़ाना ने केस की पैरवी करने वाले फरीदाबाद के वरिष्ठ वकील ओपी शर्मा, आम आदमी पार्टी के लीगल सेल के वकील दिनेश भारद्वाज का आभार जताया। आम आदमी पार्टी के लीगल सेल के अधिवक्ता दिनेश भारद्वाज ने कहा कि इस केस में तमाम तारीखें पड़ी और जज तैयब हुसैन ने पूरी तरह से मामले की तहकीकात की दोनो पक्षों को सुना और बुधवार को सभी आरोपियों को बरी कर दिया।

फरीदाबाद के खोरी गांव में कई हजार लोगों को उजाड़ा गया था । उनके पुनर्वास की व्यवस्था नहीं की गई थी । इसके बाद आम आदमी पार्टी ने आवाज उठाई तो पार्टी के कई नेताओं पर मामला दर्ज करवा दिया गया था लेकिन अदालत से सभी को इंसाफ मिल गया है। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, जिला सचिव मेहरचंद हरसाना, जिला उपाध्यक्ष सत्येंद्र शर्मा खास रूप से मौजूद रहे।