May 4, 2024

अक्षय कुमार को अंडरटेकर ने दिया रियल फाइट का चैलेंज, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Mumbai/Alive News : एक्टर स्टार अक्षय कुमार को डब्ल्यूडब्ल्यूई के फाइटर अंडरटेकर से फाइटिंग चैलेंज मिला है, जोकि रियल है. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ के 20 साल सेलिब्रेट किए. इस मौके पर एक्टर ने अंडरटेकर से जुड़ा एक मीम शेयर किया था. सोशल मीडिया पर इस मीम ने काफी सुर्खियों बटोरी थीं. अब फाइटर ने खुद अक्षय कुमार को फाइट करने का सोशल मीडिया पर चैलेंज दे डाला है.

अक्षय ने शेयर किया था यह मीम
‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में अक्षय कुमार ने अंडरटेकर संग फाइट की थी. दोनों के बीच की फाइटिंग इन्टेंसिटी काफी ज्यादा नजर आई थी. कई सालों तक, फैन्स ने यह भरोसा रखा था कि अक्षय कुमार ने फिल्म में रियल अंडरटेकर संग फाइट सीन शूट किया है, लेकिन पिछले ही हफ्ते उन्होंने मीम शेयर कर फैन्स को बताया था कि यह असली अंडरटेकर नहीं बल्कि ब्रायन ली नामक एक शख्स था, जिसके साथ उन्होंने फाइट की थी. ब्रायन ली ने अंडरटेकर की भूमिका फिल्म में निभाई थी.

अंडरटेकर ने किया कॉमेंट
अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर रियल अंडरटेकर ने कॉमेंट किया है. इनका पूरा नाम अंडरटेकर मार्क कैलावे है. इन्होंने लिखा, “हां, मुझे बताना कि तुम कब तैयार हो असली फाइट के लिए.” इसके साथ ही अंडरटेकर ने थंब्स अप वाली इमोजी पोस्ट की. अक्षय कुमार ने भी फाइटर से पंगा न लेना ही बेहतर समझा है. एक्टर ने अंडरटेकर को रिप्लाई करते हुए लिखा, “मुझे अपना इंश्योरेंस चेक करने दें इसके बाद बताता हूं.”

बता दें कि मार्क कैलावे साल 1991 से अंडरटेकर के नाम से जाने जाते हैं. साल 1994 में अंडरटेकर की जगह ब्रायन ने ली है. वह कुछ हद तक अंडरटेकर जैसे ही दिखते हैं. पिछले साल नंबर में मार्क डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिटायर हुए हैं. वहीं, अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे. साथ ही अक्षय कुमार आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगे. इसमें वह सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष संग नजर आएंगे. अक्षय कुमार के पास ‘राम सेतू’, ‘रक्षाबंधन’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘बेल बॉटम’ फिल्में भी हैं.