May 4, 2024

वाणिज्य विभाग द्वारा MNC प्लेसमेंट हेतु ऑनलाईन वेबिनार का आयोजन

Faridabad/Alive News : पं0 जवाहर लाल नेहरू राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद के वाणिज्य विभाग द्वारा विद्यार्थियों के ज्ञान वर्धन हेतु ऑनलाईन वेबिनार का आयोजन किया गया। डाॅ0 महेन्द्र कुमार गुप्ता प्राचार्य, राजकीय महाविद्यालय द्वारा कार्यक्रम का षुभारम्भ करते हुए विद्यार्थियों की सहभगिता के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वाणिज्य विभाग की विभागाध्यक्ष प्रीती कपूर एवं सहायक प्रवक्ता कल्पना ने अपने कुशल नेतृत्व में की।

डाॅ0 लीना शर्मा वरिश्ठ प्रवक्ता सह-संयोजक के रूप में उपस्थित रहीं तथा विद्यार्थियों को नेशनल व मल्टीनेशनल कम्पनियों में भिन्न-भिन्न प्रकार की प्लेसमेंटों से अवगत करवाते हुए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर यू0जी0 व पी0जी0 कक्षाओं के विद्यार्थियों ने लाभ उठाते हुए कार्यक्रम में बढ-चढ कर अपनी रूचि दिखाई। कार्यक्रम के वक्ता तनवीर ने छात्र-छत्राओं को बहुत से तथ्यों से अवगत करवाया और बताया की इस कम्पटीशन दौर के माहौल में किस प्रकार नौकरी पाने में सक्षम हो सकते है।

महाविद्यालय के सभी विद्यार्थियों ने कार्यक्रम का पूरा आन्द उठाया तथा सभी विद्यार्थियों ने शलीनता तथा अनुशसन बनाते हुए कार्यक्रम के सफल संचानल में अपना योगदान दिया। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के अन्य प्रवक्ता पवन षर्मा, नीरज, भगीरथ, उर्मीला पुशकर, कु0 सीता डागर, तथा निधि गुप्ता आदि प्रवक्ताओं ने अपना पूर्ण योगदान दिया।