April 23, 2024

जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग के छात्रों ने एक बार फिर किया नाम रोशन

Faridabad/Alive News : एन एच-3 स्तिथ डी ए वी शताब्दी कॉलेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के छात्रों ने अपनी लगन और मेहनत से आज एक अच्छे मुकाम पर है। कोई फिल्म इंडस्ट्री में सिनेमैटोग्राफर है तो कोई न्यूज चैनल में बतौर एंकर या प्रोड्यूसर कार्य कर रहा है। यहां तक कि अपना खुद का वेब पोर्टल भी चला रहे है। शिक्षा जगत में भी सहायक अध्यापक के पद पर नियुक्त है। कोई ऐसी जगह नहीं हैं जहां डी ए वी के जनसंचार के छात्र ना हो।

हाल ही में पत्रकारिता विभाग की स्वीटी ने जी न्यूज ज्वॉइन किया, दस राउंड क्लियर करने के बाद। इसी तरह अभिषेक पांडेय कम ही समय में इंडिया न्यूज़ में बतौर प्राइम टाइम एंकर कार्य करे हैं, शाम की बड़ी बहस से लेकर स्पेशल स्टोरी करना उनके कामों में शामिल है, और सोनिका सिंह भी बतौर एंकर जेके 24/7 न्यूज़ चैनल में है। राष्ट्रीय अख़बार पायनियर में ओनिका माहेश्वरी बतौर वरिष्ठ पत्रकार कार्य कर रही है।

फ़रीदाबाद शहर में वूमेंस क्लब ऑफ फरीदाबाद की ओर से पत्रकारिता में महिलाओं की आवाज़ बुलंद करने के लिए सम्मान प्राप्त कर चुकी है। इतना ही नहीं मानसी अरोरा जो की पत्रकारिता विभाग की गोल्ड मेडलिस्ट रही है वह स्वयं का न्यूज वेब पोर्टल चला रही है जो की अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि है।

साथ ही साथ अंशुल गर्ग बतौर लेखक सहायक ,सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग,हरियाणा (चंडीगढ़)में कार्य कर रहे है, जो कि अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि है।. प्राचार्य डॉ सविता भगत ने सभी छात्रों एवं विभाग अध्यक्ष रचना कसाना को बधाई दी एवं कहा की छात्र जहां भी काम करे , वहां ऐसा व्यवहार अपनाएं की वहां भी कॉलेज का नाम रोशन हो।