May 4, 2024

साई धाम में 75वाँ स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया गया

Faridabad/Alive News : 15अगस्त शिरडी साई बाबा स्कूल, तिगांव रोड स्थित साई धाम में स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षोल्लास व उत्साह के साथ मनाया गया। इस समारोह में शिरडी साई बाबा स्कूल के बच्चों ने रंगारंग व देश भक्ति का बहुत ही सुन्दर कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस समारोह का शुभारम्भ मुख्य अतिथि योगेश शर्मा, Director, NBCC DWC LLC ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।

योगेश शर्मा ने बच्चों के द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम की बहुत प्रशंसा की और सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर साइधाम के संस्थापक डॉ. मोतीलाल गुप्ता ने समस्त समाज का आह्वान करते हुऐ कहा कि आजादी के पावन पर्व पर संकल्प लें कि आजादी की गरिमा को कायम रखने में अपना विशेष योगदान देगेें व स्कूल के बच्चों को आजादी का अर्थ समझाया।

इस अवसर पर संदीप गुप्ता वरिष्ठ अध्यक्ष ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकमानाएं दी। इस समारोह में ओपी गर्ग, पी.के.गुप्ता, मनोहर पुनयानी, डा. कर्नल विनोद कुमार भूचर, नीरा गोयल, महेश अग्रवाल, एस. के. माथुर, विकास मल्होत्रा आदि शामिल हुऐ। स्कूल के बच्चों द्वारा देश की आजादी के मनमोहक सुन्दर गीत गाये गये व बहुत ही सुन्दर देशभक्ति के कार्यक्रम पेश किये गये। इस कार्यक्रम आये हुये सभी ने कार्यक्रम की बहुत प्रशंसा की। स्कूल की प्रिंसिपल बीनू शर्मा ने सभी स्कूल टीर्चस, स्कूल के बच्चों व आये हुऐ सभी महमानों का धन्यवाद किया और सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।