April 26, 2024

बैग छिन कर भाग रहा झपटमार घायल

Faridabad/Alive News: बीती रात करीब 11:30 बजे फरीदाबाद पुलिस की इआरवी डायल 112 की टीम थाना एनआईटी क्षेत्र में गश्त कर रही थी तभी उन्हें मूँगफली चौक के पास एक्सीडेंट में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए इआरवी टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुँच गई। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एक युवक बुरी तरह से घायल था और उसके पैर में गंभीर चोट लगी थी। सड़क दुर्घटना में उसकी मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त होकर बगल में कुछ दूरी पर पड़ी थी।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पुलिस टीम ने ईआरवी में उपलब्ध स्ट्रेचर पर घायल युवक को लेटाकर स्थानीय बादशाह खान अस्पताल में भर्ती करवा दिया। पूछताछ पर सामने आया कि घायल व्यक्ति वही आरोपी है जिसने थोड़ी देर पहले ही स्नेचिंग की एक वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक राह चलते व्यक्ति से बैग छिन लिया था।

स्नेचिंग करके आरोपी मोटरसाइकिल पर तेज गति में जा रहे थे कि मूंगफली चौक पर आरोपियों की मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट हो गया जिसमे एक आरोपी को गंभीर चोटें आई। आरोपी के दोनों साथी मौके से फरार हो गए थे। जिस व्यक्ति से आरोपियों ने बैग स्नेच किया था उसने थाना एनआईटी में इसकी शिकायत दी जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

थाना एनआईटी की टीम को आरोपी के हस्पताल में भर्ती होने की सूचना प्राप्त हुई जिसके पश्चात पुलिस टीम पीड़ित को लेकर हस्पताल पहुंची जहाँ पीड़ित ने उसके साथ स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पहचान लिया। गंभीर चोट की वजह से आरोपी को सफदरजंग रेफर किया गया है और हस्पताल में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। उपचार उपरांत उसे गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी के दोनो साथियों की तलाश जारी।