May 12, 2024

पोस्टमार्टम में नहीं खुला सरिता चौधरी की मौत का राज, जांच के लिए विसरा भेजा

Chandigarh/Alive News: हरियाणा के सोनीपत के सेक्टर-15 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली हरियाणवी गायिका सरिता चौधरी की मौत का राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी नहीं खुल सका। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने विसरा लेकर जांच के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले में अलग-अलग पहलुओं से जांच कर रही है। गायिका का बेटा दूसरे दिन भी शाम तक घर नहीं आया था। उसका मोबाइल भी बंद ही है।

हरियाणा की सुप्रसिद्ध गायिका सरिता चौधरी (56) का शव सोमवार दोपहर बाद सेक्टर-15 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में उनके घर के अंदर बेड पर पड़ा मिला था। उनके पति ओमबीर का पहले ही निधन हो चुका है। वह बेटी बुलबुल व बेटे परमवीर के साथ रहती थीं। सरिता के भाई सन्नी ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी बहन सरिता चौधरी मोबाइल नहीं उठा रही है और घर के दरवाजे बंद हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि घर का मुख्य दरवाजा और छत की ओर खुलने वाली सीढ़ियों का दरवाजा बंद है। भाई व बेटी के आने के बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर घर में पहुंची तो सरिता का शव बेड पर पड़ा मिला था। उसके मुंह से खून निकला हुआ था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया था। मंगलवार दोपहर में सरिता चौधरी के शव का पोस्टमार्टम किया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता नहीं लग सका है। पुलिस ने विसरा का सैंपल सुरक्षित किया है। मामला सुप्रसिद्ध हरियाणवी गायिका से जुड़ा होने के कारण विसरा जांच के लिए मधुबन और खानपुर दोनों लैब में भेजा गया है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत का कारण पता चल सकेगा। बुलबुल दिल्ली में रहकर यूपीएसपी की तैयारी कर रही है। वह घर पर है। वहीं मृतका के बेटे परमवीर से दूसरे दिन भी संपर्क नहीं हुआ। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। पुलिस के अनुसार, उसके बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।