May 16, 2022

चौकीदार को बंधक बनाकर की लूटपाट, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : गांव भनकपुर की वाटर सप्लाई से चौकीदार को बंधक बनाकर ट्रांसफार्मर से कॉपर और पैसे लूट के आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार की टीम ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अजय पलवल के गांव बबरिया मोहल्ला का रहने वाला है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्कॉर्पियो गाड़ी और देसी कट्टा के दम पर 25 अप्रैल की रात को लूट की वारदात को अंजाम दिया था। चौकीदार की शिकायत पर थाना सेक्टर 58 में लूट, डकैती और अवैध हथियार की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर फरीदाबाद के सेक्टर-12 से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोप ने अपने साथियों के साथ मिलकर 25 अप्रैल की रात को गांव भनकपुर से खदावली रोड पर बने सरकारी पानी के बूस्टर पर चौकीदार और उसके पिता को बंधक बनाकर देसी कट्टे के दम पर ट्रांसफार्मर से कॉपर और चौकीदार से 5500 रूपये लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने पलवल में भी कई वारदातों को अंजाम दिया है।

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी से बरामद की और पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया था। पूछताछ करने के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related articles

गाड़ी में ऑक्सीजन सिलेंडर ले जा रहे आर्मी जवान की सड़क दुर्घटना में मौत

Palwal/Alive News: ऑक्सीजन गैस सिलेंडर लेकर दिल्ली जा रही आर्मी की गाड़ी में गदपुरी टोल टैक्स के समीप सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में आर्मी गाड़ी के 35 वर्षीय परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक व उनका साथी गंभीर रुप से घायल हो […]

मेयर और उनके पिता पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

Faridabad/ Alive News: नगर निगम मेयर सुमन बाला का जाति प्रमाण-पत्र फर्जी पाए जाने पर कोर्ट ने थाना कोतवाली पुलिस को धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए है। गौरतलब रहे कि नगर निगम चुनाव के समय वार्ड-12 की कैंडिडेट सुमन बाला के जाति प्रमाण-पत्र को लेकर बड़ा विवाद हुआ था और मामला […]