April 25, 2024

चौकीदार को बंधक बनाकर की लूटपाट, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : गांव भनकपुर की वाटर सप्लाई से चौकीदार को बंधक बनाकर ट्रांसफार्मर से कॉपर और पैसे लूट के आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार की टीम ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अजय पलवल के गांव बबरिया मोहल्ला का रहने वाला है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्कॉर्पियो गाड़ी और देसी कट्टा के दम पर 25 अप्रैल की रात को लूट की वारदात को अंजाम दिया था। चौकीदार की शिकायत पर थाना सेक्टर 58 में लूट, डकैती और अवैध हथियार की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर फरीदाबाद के सेक्टर-12 से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोप ने अपने साथियों के साथ मिलकर 25 अप्रैल की रात को गांव भनकपुर से खदावली रोड पर बने सरकारी पानी के बूस्टर पर चौकीदार और उसके पिता को बंधक बनाकर देसी कट्टे के दम पर ट्रांसफार्मर से कॉपर और चौकीदार से 5500 रूपये लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने पलवल में भी कई वारदातों को अंजाम दिया है।

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी से बरामद की और पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया था। पूछताछ करने के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।