May 5, 2024

लुटेरों ने बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर की लूटपाट, जाते वक्त लुटेरों ने दंपति से मांगी माफी

Lucknow/Alive News : गाजियाबाद के राजनगर में बुजुर्ग कारोबारी और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट करने का एक मामला सामने आया है। राजनगर सेक्टर-9 में पूर्व मेयर आशु वर्मा की कोठी के पास बुजुर्ग दंपती सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा रहते हैं। पूर्व में बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में उनकी फैक्टरी थी, जो उन्होंने बंद कर दी थी। 

मिली जानकारी के अनुसार सुरेंद्र वर्मा की तीन शादीशुदा बेटियां हैं, जो विदेश में रहती हैं। सोमवार की रात करीब साढ़े तीन बजे चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने गैस कटर से लोहे का गेट काटा और फिर शीशा तोड़कर उनके घर में घुस गए। 

एक बदमाश के हाथ में तमंचा और तीन बदमाशों के हाथ में चाकू थे। दंपती को बंधक बनाकर बदमाशों ने करीब डेढ़ लाख रुपए और चार लाख के जेवरों पर हाथ साफ किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कविनगर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार लुटेरों ने सारा सामान बांधने के बाद जाने से पहले बुजुर्ग दंपति के पैर छूकर माफी मांगी। उन्होंने कहा कि हमें माफ कर दीजिए। हम छह महीने बाद पैसे और जेवर लौटा देंगे। उन्होंने जाने वक्त दंपति को 500 रुपये भी दिए।