May 18, 2024

लुटेरों ने अलग-अलग जगह दिया दो लूट की वारदातों को अंजाम

Palwal/Alive News: लूटेरे अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत नकदी, मोबाइल फोन व सोने की चेन को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायतों पर तीन नामजद व पांच-छह अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार गांव असावटा निवासी आनंद ने चांदहट थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि में गांव छज्जूनगर स्थित केजीपी टोल टेक्स पर नौकरी करता हूं।

गत 23 मई की सुबह 2 बजे गांव असावटा निवासी अमीत, मोनू, गांव तिगांव निवासी सागर व अपने 2 अन्य साथियों के साथ टोल टेक्स पर आए और कार्यालय के अंदर आकर तिजोरी की चाबी मांगने लगे। पीडि़ता चाबी देने से मना किया तो उक्त लोग मारपीट कर सोने की चेन की लूटकर फरार हो गए। पीडि़ता का आरोप है कि इन्हीं लोगों ने करीब 15 दिन पूर्व टोल पर आकर झगड़ा किया था।

इसी प्रकार यूपी के जिला ऐटा निवासी रामकुमार ने गदपुरी थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि में पृथला में किराए पर मकान में रहता है। पीडि़त गत 23 मई की सुबह 4 बजे बाहर सडक़ पर टहल रहा था। उसी दौरान सफेद रंग की एक्टिवा स्कूटी पर तीन अज्ञात लडक़े आए और जेब में रखा पर्स व दो मोबाइल फोन को लूटकर फरार हो गए। पीडि़त के अनुसार पर्स में 520 रुपये व जरुरी कागजात व आई डी थी। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।