October 1, 2024

मृतक लड़की के परिजनों ने दोस्त पर लगाया लड़की की हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद में क्राइम का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा। जिले में हाल ही में बल्लभगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव बरामद किया गया था।अभी यह मामला शांत भी नही हुआ था कि गुरुवार को बॉयफ्रेंड ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर शव को सेक्टर-22 स्थित सोहना मोड के पास फेंक दिया, ऐसा मृतक लड़की के परिजनों ने लड़की के दोस्त महेंद्र पर आरोप लगाया है।

सूचना मिलने पर परिजन उसे लेकर बीके अस्पताल पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया। युवती की हत्या हाथ-पैर तोड़कर की गई। मरने से पहले युवती का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह आरोपी का नाम उजागर कर रही है। परिजनों के मुताबिक युवती रात भर घायल अवस्था में सड़क पर पड़ी रही।

परिजनों के मुताबिक लड़की का नाम रौशनी है। उसकी 19 साल उम्र थी और डबुआ चौक के पास परिवार के साथ किराए पर रहती थी। पीछे से लड़की आरा जिला की रहने वाली बताई जा रही है। वह वर्लफूल चौक सेक्टर-24 के पास किसी निजी कंपनी में नौकरी करती थी। सुबह 8 बजे ड्यूटी जाती थी और रात में साढ़े 8 बजे तक घर वापस आती थी। मृतका के जीजा राजू ने बताया कि बुधवार सुबह 8 बजे वह ड्यूटी पर गई थी, लेकिन रात में लौटकर नहीं आई। उसका मोबाइल बंद था।

मृतक लड़की के जीजा राजू ने बताया कि सुबह साढ़े 6 बजे किसी के नंबर से परिजनों को सूचना मिली कि रोशनी सोहना मोड़ सेक्टर-22 के पास गली में घायल अवस्था में पड़ी है। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि रोशनी के दोनों हाथ पैर टूटे पड़े थे। उसे लेकर बीके अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतका के जीजा ने बताया कि रोशनी किसी महेंद्र नामक व्यक्ति का नाम ले रही थी। दोनों की दो-तीन साल से दोस्ती थी। उनका आरोप है कि उसी ने ही रोशनी का ये हाल किया था। परिजन की शिकायत पर मुजेसर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।