May 2, 2024

जमीन पर ‘सॉरी’ लिखकर कमिश्नर का इकलौता बेटा 8वीं मंजिल से कूदा, मौत

New delhi/Alive News : झांसी के सेल टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के इकलौते बेटे कौस्तुभ ने शुक्रवार भोर में रायल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बच्चे की उम्र 18 वर्ष बताई ज रही है। जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने से पहले लड़के ने उसने जमीन पर ‘सॉरी’ लिखा है। आत्महत्या की वजह अभी साफ नहीं हुई है।

वहीं सीपरी बाजार पुलिस के मुताबिक मूल रूप से इटावा के रहने वाले सेल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य रायल सिटी के फ्लैट नंबर 409 में किराए पर रहते हैं। बृहस्पतिवार को वह अपनी पत्नी के साथ नोएडा गए थे। यहां घर पर कौस्तुभ और उसकी दो छोटी बहनें साथ में थीं।

इसके अलावा देर रात दोनों बहनों ने खाना खाया और कौस्तुभ ने खाना नहीं खाया। वह देर रात मोबाइल पर किसी से बात करता रहा। यहां उसने रेलिंग के पास जमीन में धूल पर ‘सॉरी है’ लिखा। उसके बाद रात में बात करते-करते वह आठवीं मंजिल तक पहुंच गया।

वहीं उसने रेलिंग के पास मोबाइल रखा और वहां से नीचे कूद गया। गिरने की आवाज आने पर सुरक्षा गार्डों ने उसे नीचे पड़ा देखा। उन्होंने एंबुलेंस बुलाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी।