May 9, 2024

नाबालिग को बदनाम करने की नीयत से भेजता था अश्लील मैसेज हुआ गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: महिला थाना एनआईटी पुलिस ने नाबालिग लड़की के भाई के फोन पर लड़की को बदनाम करने की नियत से अश्लील मैसेज भेजने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान आदर्श कुमार निवासी समस्तीपुर बिहार हाल निवासी पानीपत के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपी ने किसी और नाम से एक फेसबुक आईडी बनाई उसके बाद आरोपी ने फरीदाबाद जिले में रहने वाले व्यक्ति के पास फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद आरोपी, शिकायतकर्ता की नाबालिग बहन के बारे में अश्लील मैसेज भेजने लगा।

आरोपी ने शिकायतकर्ता की बहन के नाम पर एक फेक फेसबुक आईडी भी तैयार की और शिकायतकर्ता की बहन की फोटो भी लगा दी। इसके बाद आरोपी शिकायतकर्ता और उसके परिवार को हरासमेंट करने की नियत से शिकायतकर्ता के फोन पर भी मैसेज भेजने लगा।

जिस संबंध में शिकायतकर्ता ने अपने परिवार वालों को यह बात बताई जिस पर महिला थाना एनआईटी में आईटी एक्ट एवं पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस टीम ने आरोपी को अपने विशेष सूत्रों के माध्यम से फरीदाबाद के सेक्टर 30 एरिया से दबोचने में कामयाबी हासिल की है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह गंदी नियत के चलते यह करता था। महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंदु बाला और उसकी टीम ने आरोपी को सेक्टर एरिया से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया ।