October 16, 2024

एनआईटी के नवनिर्वाचित विधायक ने कूड़ा उठान और सीवर की सफाई के लिए अधिकारियों को दिया सात दिन का समय

Faridabad/Alive News : एनआईटी विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक सतीश फागना ने नगर निगम अधिकारियों की बैठक लेकर निर्देश दिए हैं कि सात दिन में क्षेत्र से कूड़ा उठान और सीवर की सफाई की समस्या का समाधान करें।

जो अधिकारी अब तक काम नही कर रहे थे या अपने वार्ड में काम वाली साइट पर नही जा रहे थे वो अपनी आदतों में सुधार करें, अब ऐसा नहीं चलेगा जो पहले होता आया है।

एनआइटी विधानसभा के किसी भी वार्ड में नाले नालियों औऱ सीवर बंद न हो। एनआईटी की किसी भी सड़क पर जलभराव न हो. अगर ऐसी समस्या बरकरार रहती है तो सात दिन बाद संबंधित अधिकारियों पर कार्यवाही होगी।

विधायक के छोटे भाई कविंदर ने कहा कि एनआईटी के 60 फीट रोड के खत्ते समाप्त करने के लिए और प्रत्येक वार्ड में कूड़े का ट्रैक्टर चलाने के निर्देश दिए, जो जेई वार्ड की जनता के फोन नही उठा रहे उन अधिकारियों भी कार्रवाही होगी।

जिन सीवरों के ढक्कन और चैंबर टूटे हुए हैं या सड़क के लेवल में नही हैं, उनको दुरुस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों की वार्ड में कमी है उसकी पूर्ति करने के लिए भी कहा गया है।

एक एसडीओ द्वारा जलभराव और सीवर को लेकर तर्क देने पर फटकार लगाते हुए कहा हुए कि जो पहले चलता आया है वो अब बिल्कुल नहीं चलेगा और मुझे एनआईटी विधानसभा में काम चाहिए।

बैठक में एससी ओमबीर, एनआईटी 1 के एक्सईएन पदम भूषण, एसडीओ, जेई सहित हेल्थ एंड सेनिटेशन विभाग के कर्मचारी और अधिकारी के साथ भाजपा नेता सुरेंद्र भड़ाना, मुकेश डागर, जवाहर कॉलोनी मार्केट के प्रधान नीरज  मौजूद रहे।