May 2, 2024

नाबालिग को बहला-फुसलाकर हुआ फरार, पुलिस ने दबोचा

Faridabad/Alive News: नाबालिग को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले जाने के मामले में पुलिस चौकी सेक्टर 7 की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार 28 मई को सेक्टर 7 पुलिस चौकी एरिया के अंतर्गत रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी थी की उनकी 15 वर्षीय लड़की को पड़ोस में रहने वाला सोनू नाम का युवक भगा ले गया है।

जिस पर पुलिस टीम ने तुरंत थाना सेक्टर 8 में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने और लड़की को बरामद करने के लिए टीम गठित की। पुलिस चौकी सेक्टर 7 एसआई विजेंदर सिंह, एएसआई पूर्ण‌ और महिला सिपाही सुमन ने तकनीकी एवं अपने विशेष सूत्रों के माध्यम से आरोपी सोनू और 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को सेक्टर 56 फरीदाबाद में बने आशियाना फ्लैट से बरामद किया।

पुलिस चौकी प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सोनू निवासी सेक्टर 7 लड़की के पड़ोस में रहता था। मौका पाकर लड़की को अपनी बातों में लेकर उसको बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। जिसको पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी सोनू को पुलिस ने अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है और 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को आरोपी के कब्जे से बरामद करके परिजनों के हवाले किया गया है।