June 30, 2024

बीजेपी सरकार में बैठे नेता ही असली भर्ती रोको गैंग: अनुराग ढांडा

Rohtak/Alive News: मुख्यमंत्री नायब सिंह के रोहतक दौरे के दौरान घोषणाओं को वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने जुमला बताया। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी पिछले 10 सालों के दौरान कभी गरीबों की याद नहीं आई। अब लोकसभा चुनावों की हार और विधानसभा चुनाव में करारी हार के डर सीएम आनन-फानन में घोषणाएं कर रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करने और नजरबंद करने पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कड़ी प्रति क्रिया दी। उन्होंने कहा कि हर बार बिना किसी कारण के आम आदमी पार्टी से जुड़े छात्र नेताओं को गिरफ्तार कर लिया जाता है। वहीं एमडीयू को सीएम की सुरक्षा के लिए छावनी में तब्दील कर रखा था। जबकि प्रदेश में आम जनता डर के साए में जीने को मजबूर है।

वहीं उन्होंने सोशियो इकोनॉमी के 5 नम्बर के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी और सीएम नायब सिंह युवाओं के भविष्य के साथ खेल रहे हैं। प्रदेश में 2 लाख से ज्यादा पद खाली पड़े हैं। जबकि अभी हाल ही में भर्ती युवाओं की नौकरी पर बीजेपी की असंवैधानिक नीतियों के कारण प्रश्न चिह्न लग गया है। बीजेपी और सीएम मिलकर युवाओं के भविष्य के साथ खेल रहे हैं, जबकि प्रदेश के युवा पलायन करने को मजबूर हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा की हार के बाद सीएम को हरियाणा की जनता और युवाओं की याद आई है। जबकि बीजेपी सरकार में बैठे नेता ही असली भर्ती रोको गैंग है। प्रदेश के युवाओं के साथ रोजगार के नाम पर मजाक करने वाली सरकार की विधानसभा चुनावों में लोकसभा से बुरी हालत होगी। युवा वोट की चोट से बदला लेने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि सीएम नायब सिंह केंद्रीय मंत्री खट्टर के रबड़ स्टैंप बनकर प्रदेश के युवाओं के भविष्य को गर्त में ले जाने का काम कर रहे हैं। आज प्रदेश का युवा बीजेपी की नीतियों से क्षुब्ध है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी एक बहुत बड़े विकल्प के तौर पर उभरी है। आम आदमी पार्टी युवाओं के भविष्य की आवाज को बुलंद करने का काम करेगी। बीजेपी की तानाशाही नीतियों का डटकर मुकाबला करने का काम करेंगे।