September 19, 2024

पश्चिम बंगाल की घटना अत्यंत दुखद और मानवता को शर्मसार करने वाली : अभाविप

Faridabad/Alive News: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने विभाग संयोजक दीपक भारद्वाज, व जिला संयोजक रमन के नेतृत्व में किया इस अवसर पर विभाग संयोजक दीपक भारद्वाज ने कहा पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और जघन्य हत्या के विरोध-प्रदर्शन कर बंगाल की ममता सरकार का पुतला दहन जेसी बोस विश्वविद्यालय के गेट पर किया और दोषियों को कठोरतम दंड देने की मांग की।

इस दौरान प्रांत संयोजक सोशल मीडिया रवि पांडेय ने बताया की ज्ञात हो की बंगाल में ट्रेनिं महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार एवं बलात्कार के बाद उस महिला डॉक्टर की हत्या कर दी जाती है इस भीषण कुकृत्य के विरोध में, आज विद्यार्थी परिषद द्वारा प्रदर्शन कर विरोध दर्ज किया जा रहा है, जिला संयोजक रमन ने बताया कि इस तरह की जो घटनाएं होती है इसको अभिलंब रोक लगाने की जरूरत है और ऐसे कुकृत्य करने वाले को सजा मिले प्रशासन को भी इसके प्रति सख्त होने की जरूरत है।

वहीं प्रांत कार्यकारिणी सदस्य युधिष्ठिर ने कहा कि सरकार को दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देनी चाहिए। गायत्री ने कहा कि सभी आरोपियों को पकड़ कर जल्द से जल्द न्याय दिलाना चाहिए ताकि आगे से ऐसी घटना नहीं हो ताकि समाज को शर्मिन्दा न होना पड़े। इस अवसर पर नगर मंत्री दिव्यांश, मुकुल, लव वर्मा, सुमित, निखिल, प्रिंस राव, निशांत, अनुज, अशीष, नगर मंत्री सिद्धार्थ, दिव्यांशी, हिमांशी समेत अनेक विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता उपस्थित रहें।