May 2, 2024

उजाडऩे से पहले बसाने का काम करे सरकार : धर्मबीर भड़ाना

 Faridabad/Alive News : एन.एच.-2 के, सी व डी ब्लॉक के 5 हजार से भी अधिक लोगों को उजाडऩे के हाईकोर्ट के आदेश के बाद आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने लोगों के बीच जाकर मोर्चा संभाल लिया और सरकार एवं प्रशासन को चुनौती दी कि अगर स्थानीय लोगों को उजाड़ा गया तो वो सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे।

भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार हाईकोर्ट में लोगों की पैरवी करने में नाकाम रही, भाजपा सरकार ने हाईकोर्ट में हलफनामे में सच्चाई छिपाई, जिससे कारण यहां के 15०० लोगों के आशियाने उजाडऩे की नौबत आई है।

डबुआ कॉलोनी में इन लोगो को फ्लैट दिए जाने पर सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को किसी को उजाडऩे से पहले उसको बसाने का इंतजाम करना चाहिए।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता चन्दर भाटिया ने भी लोगों के बीच जाकर सरकार एवं प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायक एवं सांसद की गंदी राजनीति के कारण यह सब हो रहा है। उन्होंने कहा कि ये लोग नहीं चाहते कि गरीब बसे और चैन की सांस ले सके।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप, आम आदमी पार्टी संयोजक रणबीर चंदीला, चन्दर भाटिया, राजेश भाटिया पूर्व पार्षद, जितेन्द्र भड़ाना पार्षद, राकेश भड़ाना, राजेश भड़ाना, कर्मचारी नेता नरेश शास्त्री, बलबीर बालगुहेर, धर्मबीर वैष्णव सहित हजारों लोगों ने सडक़ो पर उतरकर स्थानीय विधायक सीमा त्रिखा, प्रशासन एवं भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।