May 20, 2024

समाज में मिलता है भाईचारे की भावना को भी बल

Faridabad/Alive News: प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बुधवार को प्रजापति समाज द्वारा बल्लबगढ़ की अनाज मंडी में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

कैबिनेट मंत्री पण्डित मूलचंद शर्मा ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सामूहिक विवाह समारोह समाज को एक नई दिशा देने का काम करते हैं ,जिससे दहेज प्रथा जैसी बुराइयों पर भी रोक लगाती है। उन्होंने कहा कि इस तरह से आयोजन से समाज में भाईचारे की भावना को भी बल मिलता है और इसे रिश्ते लंबे समय तक चलते है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रजापति समाज ने पहले भी इस तरीके के आयोजन कर समाज को आगे बढ़ने का काम किया है। सामूहिक विवाह समारोह समाज में एक भाईचारे की मिसाल के तौर पर उदाहरण पेश करते है। सामूहिक विवाह/शादी समारोह में सभी नव विवाहित जोड़ों को परिवहन मंत्री शर्मा ने अपना आशीर्वाद दिया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचने पर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का हरियाणा ओबीसी मोर्चा के महामंत्री रामेश्वर प्रजापति फरीदाबाद के ओबीसी मोर्चा भाजपा के जिलाध्यक्ष भगवानसिंह और प्रजापति समाज के साथ-साथ अन्य समाज के आए हुए गणमान्य लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया ।

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष राजकुमार बोहरा,आरएसएस के गंगा शंकर मिश्र, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, भिक्की राम, नानकचंद, धनीराम ,धर्मवीर प्रजापति आरसी गोला, मुकेश डागर, बुद्धा सैनी, राकेश गुर्जर महेंद्र तेवतिया दुर्ग पाल सिंह साहित इलाके के गणमान्य लोग मौजूद रहे।