May 6, 2024

शहीदों की 85वीं पुण्य तिथि पर रक्तदान श्रद्धांजलि का आयोजन

Alive News/ Palwal,18 March: अमर शहीद और आज़ादी के परवाने शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु जोकि आज भी सदैव युवाओं के दिलों में राज करते है। इन शहीदों ने जाते-जाते देश के युवाओं के दिलों में जो शक्तिपुँज जागृत किया था वह आज तक विद्यमान है। पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ने बताया कि उन्हीं शहीदों की 85वीं पुण्य तिथि पर देश के पाँच राज्यों हरियाणा, पंजाब,राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के22 शहरों में रक्तदान महादान के नारे को दिलों में संजोए हुए आपातकालीन रक्त संयोजकों की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने इस बार एक साथ दिनांक 20 मार्च 2016 को एक रक्त क्रांति लाने का विचार किया है यही संयोजक 20 मार्च 2016 को अपनी अखंड एकता का सन्देश देते हुए एक ही दिन में इन पाँचो राज्यों के 22 शहरों फरीदाबाद, करनाल,जींद, पलवल, यमुनानगर, नीलोखेड़ी, पानीपत, गुडगाँव, आगरा, फिरोजाबाद, सहारनपुर, दिल्ली, पटिआला, लुधियाना, ग्वालियर, शिवपुरी, बेतुल, गुना, अशोक नगर. भोपाल, विदिशा इत्यादि में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन करके खुन कि कमी को दूर करने के साथ-साथ अमर शहीदों को भी श्रद्धांजलि देगें।

इस महायज्ञ में पलवल की सामाजिक संस्थाए पलवल डोनर्स क्लब, ॐ श्री साई करुणाधाम सोसायटी और महावीर इंटरनेशनल पलवल “उडान” संयुक्त रुप सें एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन डा. प्रशान्त गुप्ता के नेतृत्व में सरकारी ब्लड बैंक पलवल की टीम के सहयोग से पंजाबी धर्मशाला पलवल में कर रहे है। शिविर सुबह 09:00 बजे से शुरु होगा।

पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल, ॐ श्री साई करुणाधाम सोसायटी पलवल के चेयरमैन मनोज छाबडा और महावीर इन्टरनेशनल पलवल उडान की चेयरपर्सन वीरा अल्पना ने सभी लोगो का आहवान करते हुए कहा कि सभी लोग इस रक्त क्रान्ति में रक्तदान करके इन अमर शहीदों को श्रद्धांजलि