May 6, 2024

पंजाब पुलिस का खौफनाक चेहरा आया सामने, कैदी की पीठ पर गरम लोहे से लिखा गैंगस्टर, जज ने मेडिकल जांच के दिए आदेश

Chandigarh/Alive News : कपूरथला सेशंस न्यायालय में पंजाब पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया। डकैती के मामले में फिरोजपुर जेल से लाए गए कैदी ने भरी अदालत में कमीज उतार कर जब पीठ दिखाया तो सबके होश उड़ गए। मिली जानकारी के अनुसार कैदी ने कोर्ट को बताया कि पुलिस ने मेरी पीठ पर जबरन गर्म रॉड से गैंगस्टर लिखा है। पंजाब पुलिस की इस अमानवीय व्यवहार को देखते ही जज अवाक रह गए, वहीं कोर्ट रूम में मौजूद तमाम अमला सन्न रह गया।

जानकारी के मुताबिक कैदी की अपील पर जज ने सिविल अस्पताल कपूरथला को मेडिकल जांच का आदेश दिया। जानकारी के अनुसार कपूरथला के थाना ढिलवां में साल 2017 में एफआईआर नंबर 23 दर्ज की गई थी। इसमें आरोपी तरसेम सिंह उर्फ जोधा निवासी ढिलवां और अन्य के खिलाफ डकैती की योजना करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

आरोपी तरसेम सिंह पर सूबे के अलग-अलग थानों में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और इस समय फिरोजपुर जेल में बंद है। उक्त मामले में बुधवार को आरोपी तरसेम सिंह को फिरोजपुर जेल से कपूरथला की सेशंस कोर्ट में अतिरिक्त जिला व सेशंस जज राकेश कुमार की अदालत में पेश किया गया। जज के सामने आते ही तरसेम सिंह ने अपनी कमीज उतार दी और पीठ पर पुलिस की दरिंदगी का सबूत दिखाया और अत्याचार की व्यथा सुनाई। पीड़ित ने मेडिकल जांच करवाने की गुहार लगाई। 20 अगस्त को मेडिकल जांच की रिपोर्ट पेश करेगा।