September 29, 2024

दोस्तों के साथ घूमने गए युवक की हुई मौत, आठ माह बाद विसरा रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा

Chandigarh/Alive News : हरियाणा के बादली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। आठ माह पहले जिस युवक की मौत हार्टअटैक से होने की बात कही जा रही थी। उसमें आठ महीने बाद आई रिपोर्ट ने सबके होश उड़ा दिए है। विसरा जांच रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उस युवक की मौत जहर से हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने युवक की पत्नी की शिकायत पर सेवानिवृत्त नायब तहसीलदार समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुंडाखेड़ा निवासी प्रवीन पुत्र महेंद्र 16 अप्रैल 2021 को अपने साथियों के साथ हरिद्वार सहित विभिन्न स्थानों पर घूमने के लिए गया था। उनके साथ तत्कालीन नायब तहसीलदार प्रभुदयाल सोनी, एसडीएम कार्यालय में अस्थायी तौर पर नियुक्त चालक नीरज यादव और मुंडाखेड़ा के संदीप कुमार भी थे।

वहीं अगले दिन 17 अप्रैल को प्रवीन की अचानक मौत की सूचना परिवार वालो को मिली। साथियों ने प्रवीन के परिजनों को बताया कि उसे एकाएक सीने में तेज दर्द हुआ और उसकी मौत हो गई। सबने यह मान लिया कि प्रवीन की मौत हार्ट अटैक से ही हुई होगी। पुलिस ने भी उसी के अनुसार कार्रवाई कर दी। लेकिन प्रवीन की पत्नी के कहने पर पुलिस ने नागरिक अस्पताल में प्रवीन के शव का पोस्टमार्टम करवाया था।

अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रवीन की मौत जहर खाने से होने की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट आने के बाद मृतक प्रवीन की पत्नी सुमन निवासी मुंडाखेड़ा ने पुलिस को प्रभुदयाल, नीरज और संदीप के खिलाफ शिकायत दी है।