May 17, 2024

अवैध हथियार के आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से एक देसी पिस्तौल बरामद की है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम टिंकू है। आरोपी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच को मिली सूत्रों से जानकारी के अनुसार कार्यवाही करते हुए आरोपी को मेट्रो कोतवाली से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से एक देसी पिस्तौल बरामद की गई। आरोपी से देसी पिस्तौल के संबंध में लाइसेंस पेश करने की बात कही तो आरोपी लाइसेंस पेश नहीं कर पाया।

आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की पत्नी फरीदाबाद की रहने वाली है जो कुछ दिन पहले लड़ाई झगड़ा करके फरीदाबाद आ गई थी। आरोपी को यहां पर अपने साले से लड़ाई झगड़े का खतरा था जिसको लेकर आरोपी टिंकू ने मथुरा बस स्टैंड से किसी अज्ञात व्यक्ति से 7 हज़ार में देसी पिस्तौल खरीद कर लाया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।