April 28, 2024

पार्षद ने पूर्व मंत्री के घर के सामने बने ब्रेकर को तुड़वाकर मिटाई अपनी टीस

Faridabad/Alive News : पूर्व मंत्री के घर के सामने बरसात का पानी रोकने के लिए बनाया गया ब्रेकर नगर निगम ने तोड़ दिया और गली में बने शेड को तोड़ने की कार्रवाई शनिवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है। यह शैड पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित शिवचरण लाल शर्मा के कार्यकाल में खुद नगर निगम द्वारा बनवाया गया था। उस समय पंडित शिवचरण लाल शर्मा कैबिनेट मंत्री थे। आज शुक्रवार के दिन निगमायुक्त की वार्ड पार्षदों के साथ बैठक थी।

उसी बैठक में पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल सहित कई पार्षदों ने पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित शिवचरण लाल शर्मा के घर के सामने बने अवैध शेड और ब्रेकर को तोड़ने की निगमायुक्त से मांग की। निगमायुक्त ने उनकी मांग पर तुरंत प्रभाव से अधिकारियों को तोड़ने के आदेश दे दिए और अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी। जिसमें कर्मचारियों ने बरसात के पानी रोकने के लिए बनाया गया ब्रेकर तोड़ दिया और गली में लगे शैड को शनिवार को मशीन द्वारा हटाया जा सकता है।

दरअसल, वार्ड पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल ने यह सब एनआईटी विधायक नीरज शर्मा से अपनी रंजिश का बदला निकालने के करवाया है। ध्यान रहे कि कुछ दिन पहले एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने नंगला रोड स्थित अग्रवाल बूस्टर पर पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल और निगम के एक जेई को उनके अन्य साथियों के साथ शराब पीते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके बाद विधायक ने संबंधित मामले में सख्त कार्यवाही की मांग करते हुए निगमायुक्त और हरियाणा विधानसभा स्पीकर को एक पत्र भी लिखा था। इसी मामले को लेकर सभी पार्षद, विधायक नीरज शर्मा से नाराज चल रहे थे।

अपने पाठकों को बता दें कि नगर निगम ने एनआईटी विधानसभा की प्रत्येक कॉलोनी की हर एक गली और सड़क को सीमेंटेड करने में सरकारी फंड का एक बहुत बड़ा हिस्सा खर्च किया हुआ है। बावजूद इसके कॉलोनी वासियों ने निगम द्वारा बनाई गई नहीं सड़कों की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कॉलोनी वासियों ने निगम द्वारा बनाई गई सीमेंटेड सड़कों पर अवैध रूप से मलवा और स्लेव डालकर कब्जा कर लिया है। इतना ही नही कॉलोनियों की गलियों में बनी सीमेंटेड सड़क नकस्से से गायब हैं, क्योंकि यहां के लोगों ने सही सलामत सीमेंटेड सड़क को मलवे के नीचे पांच-पांच फुट दबा दिया है और सरकारी धन को दफन करने की कार्रवाई बहुत से क्षेत्रों में जारी है।

लेकिन निगम के नकारा अधिकारियों को यह दिखाई नही दे रहा हैं। उन्हें तो केवल पूर्व मंत्री के घर के सामने बरसात का पानी रोकने के लिए बनाया गया स्पीड ब्रेकर और शेड दिखाई दे रहा है। वहीं वार्ड पार्षदों को अपने अपने वार्ड में बनी सीमेंटेड सड़कों पर हो रहे अवैध कब्जे और डाली जा रही अवैध स्लेव दिखाई नहीं दे रही। वॉर्ड पार्षद केवल नीरज शर्मा से अपनी रंजिश निकालने में लगे हुए हैं। निगमायुक्त द्वारा भी शहर में हो रहे अवैध कब्जे शिकायत के बाद भी दिखाई नही दे रहे। और अन्य अवैध निर्माणों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। आज नगर निगम द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर विधायक नीरज शर्मा ने अपने निवास पर प्रेस वार्ता बुलाई है।