April 27, 2024

गोगामेड़ी पर फायरिंग करने वाले आरोपी की हुई पहचान, पढ़िए खबर

Rajasthan/Alive News: राजस्थान के जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली मारने वाले दोनों आरोपियों की पहचान हो गई है। एक आरोपी का नाम रोहित राठौर है, जोकि नागौर के मकराना का रहने वाला है। वहीं, दूसरे का नाम नितिन फौजी है, जोकि हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली श्यामनगर इलाके में उनके घर में घुसकर मारी गई है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, पूरी प्लानिंग के तहत शूटर्स गोगामेड़ी की हत्या करने पहुंचे थे। निजी स्कूलों के नियमितीकरण की मांग सरकार तक पहुंचाने की मांग को वह गोगामेड़ी से मुलाकात करने गए थे। गोगामेड़ी के घर ड्राइंग रूम में बैठकर इस बात चर्चा भी की जा रही थी। चर्चा के दौरान ही शूटर्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। विभिन्न पहलुओं को मद्देनजर रख पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

सुखदेव गोगामेड़ी हत्या मामले को लेकर राजस्थान में लोग जगह-जगह धरना कर रहे हैं। 3 घंटे से अलवर का बस स्टैंड रोड जाम है। राजपूत समाज के नेता रोड पर बैठे हुए हैं और हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर मांग कर रहे हैं। आज राजस्थान में प्राइवेट स्कूल और कॉलेज भी बंद है। किसी तरह का कोई बवाल न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है। जगह-जगह पर पुलिस की टीम को तैनात किया गया है।

घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। वीडियो में दो हमलावरों को सुखदेव सिंह पर फायरिंग करते देखा जा सकता है। घटना को लेकर जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा क‍ि तीन लोग सुखदेव सिंह के घर आए थे और वह उनसे मिलना चाहते थे। हमलावर घर के अंदर घुसे। कुछ देर उन्होंने निजी स्कूलों में नियमितीकरण की मांग को लेकर बातचीत की और फिर अचानक फायरिंग कर दी।