October 5, 2024

चाकू से हमला कर 25 वर्षीय युवक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा इस मामले में एक नाबालिग को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम समीर उर्फ सुच्चा है जो मोतीहारी बिहार का रहने वाला है और फिलहाल अजय नगर फरीदाबाद में रह रहा है।

बता दें कि 18 जुलाई को पल्ला थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें मृतक समीर (25) के पिता ने बताया कि उसका बेटा समीर 17 जुलाई दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर मोहर्रम देखने के लिए घर से निकला था जो घर नहीं आया। जिसपर उन्होंने समीर को फोन भी किया परंतु उसका कोई जवाब नहीं आया। इसके उपरांत 18 जुलाई को थाना पल्ला क्षेत्र में यमुना पुस्ता के पास कच्ची रोड पर एक शव बरामद हुआ। जिसकी पहचान समीर के रूप में हुई। मृतक के सिर में चाकू से कई वार किए गए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पल्ला पुलिस ने एक आरोपी नाबालिग को अभीरक्षा में लिया गया। इसके उपरांत क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए आरोपी समीर उर्फ सुच्चा को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर पल्ला पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।