April 20, 2024

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों से मोटरसाइकिल और मोबाईल बरामद

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी की टीम ने चोरी के मामले में कार्रवाई करते हुए कबाड़ी सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में हैप्पी, मोहित तथा अकरम का नाम शामिल है जिसमें आरोपी हैप्पी तथा मोहित को चोरी और छीनाझपटी तथा आरोपी कबाड़ी अकरम को चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी हैप्पी तथा मोहित फरीदाबाद के रहने वाले हैं

वहीं आरोपी अकरम उत्तर प्रदेश के बदायूं का निवासी है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की बाईक और मोबाईल बरामद किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी हैप्पी तथा मोहित ने फरीदाबाद के थाना सारण क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी करके थाना सेंट्रल क्षेत्र सेक्टर 15ए के सेशन हाउस के पास रोड से जा रहे राह चलते 16 वर्षीय लड़के से मोबाइल छीना था। उसके बाद आरोपियों ने चोरी की गई मोटरसाइकिल को डबुआ में कबाड़ी का काम करने वाले आरोपी अकरम को 3000 में बेच दी।

कबाड़ी अकरम ने आरोपी हैप्पी से मोटरसाइकिल खरीदकर उसके इंजन को काटकर टुकड़े टुकड़े कर दिए थे लेकिन मोटरसाइकिल के चेचिस व अन्य पार्ट्स काटने से पहले अपराध शाखा सेक्टर 48 ने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी अकरम से मोटरसाइकिल की चेचिस व कटे हुए इंजन के पार्ट्स बरामद किए गए हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों से पूछताछ पूरी करते हुए तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया गया।