April 28, 2024

अस्पताल में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने अस्पताल टिकेट काउंटर से चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी रमेश स्थाई रूप से हरियाणा के झज्जर जिले के गांव भदानी का रहने वाला है और अस्थाई रूप से फरीदाबाद के ऊंचा गांव में रहता है।

आरोपी मानवता हॉस्पिटल में चार-पांच महीने पहले नौकरी करता था। जो अब दोबारा 15 मार्च को मानवता हॉस्पिटल में वार्ड बॉय की नौकरी पर लगा था। आरोपी ने 17 मार्च की रात को मानवता अस्पताल के कैश काउंटर से 200000 चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी 18 मार्च को हॉस्पिटल में ड्यूटी पर आया था।

अस्पताल की कैश काउंटर के स्टाफ ने जब पैसों के बारे में पूछा तो आरोपी ने पैसे निकालने के बारे में कुबूल किया और मौके से फरार हो गया। अस्पताल के कैश काउंटर कर्मचारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 को मिली जिस पर क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को बल्लभगढ से गिरफ्तार किया है।

आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अस्पताल में वार्ड बॉय की नौकरी करता था। उसने कैश काउंटर पर इतने पैसे देखे तो उसकी नियत खराब हो गई जिसके कारण उसने चोरी की योजना बनाई। उसने 1 दिन पहले सीसीटीवी कैमरे की तार हटा दी और मौका देख कर कैश काउंटर से 200000 चोरी कर लिए। क्राइम ब्रांच टीम दोनों महिला और पुरुष आरोपियों की तलाश कर रही है जल्द ही गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।