April 26, 2024

महिला से दुष्कर्म और किशोरी से प्रयास करने वाले आरोपी गिरफ्तार

New Delhi/Alive News : दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक महिला से दुष्कर्म और किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया है। पीड़िताओं का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दो दोस्तों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीड़िताओं की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नवल और नागेंद्र के रूप में हुई है। नागेंद्र का मयूर विहार इलाके में फार्म हाउस है। जबकि पीड़िता यमुना खादर में रहती है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 13 नवंबर की रात वह घर में अकेली थी। उसका पति किसी काम से बाहर गया था। उसने अपने पड़ोस में रहने वाली 12 साल की बच्ची को अपने पास बुला लिया था।

इसी दौरान आरोपी नागेंद्र बछड़ा बांधने के बहाने किशोरी को घर से बाहर ले गया। जबकि नवल ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। उसके बाद नवल वहां से फरार हो गया। जब वह बाहर आई तो देखा कि नागेंद्र बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा है। उसने शोर मचा दिया और पकड़े जाने के डर से आरोपी वहां से फरार हो गया। 

पीड़िताओं ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने महिला और बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद इस पर केस दर्ज कर लिया और कार्रवाई करते हुए मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।