April 26, 2024

तेरे नाम की ‘निर्जरा’ का बदल नया है लुक, अब कुछ ऐसी दिखती हैं भूमिका चावला

New Delhi/Alive News: साल 2003 में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम आई थी। इस फिल्म से सलमान खान के साथ एक्ट्रेस भूमिका चावला ने इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में सलमान खान के किरदार की खूब तारीफ की गई थी. वहीं सलमान के अपोजिट भूमिका ने अपने किरदार से अलग पहचान बनाई थी। फिल्म में उनकी मासूमियत देख सभी उनके दीवाने हो गए थे। भूमिका ने बॉलीवुड फिल्मों की जगह साउथ की फिल्मों में ज्यादा काम किया है।

भूमिका बेशक कम बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं हों मगर उनके निर्जरा का किरदार आज भी लोगों को याद है। तेरे नाम कई साल पहले आई थी. इस फिल्म को रिलीज हुए 18 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और अब भूमिका चावला का लुक एकदम बदल गया है। मासूम सी दिखने वाली भूमिका चावला अब ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं। भूमिका आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर करती रहती हैं।

भूमिका चावला की तस्वीरें हुईं वायरल
भूमिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। जो वायरल होती रहती हैं। भूमिका ने हाल ही में बोट की सवारी करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर में भूमिका ने येल्लो कलर की जैकेट पहनीं हुई हैं. इसके साथ ही सनग्लासेस लगाए हुए हैं। फोटो में भूमिका स्माइल करती नजर आ रही हैं।

तेरे नाम के बाद भूमिका चावला रन, धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इन फिल्मों में भूमिका को काफी पसंद किया गया था. भूमिका साउथ इंडस्ट्री में आज भी काम कर रही हैं। वह आखिरी बार साल 2019 में Kannai Nambathey में नजर आईं थीं। भूमिका ने बॉलीवुड और साउथ के साथ मलयालम, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है।