May 20, 2024

बुजुर्ग महिला का पर्स छिनने वाले बाइक सवार दोनों आरोपियों को अनखीर चौकी की टीम ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: बुजुर्ग महिला के साथ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से कुल 4600रुपए नगद, 3 मोबाइल फोन, कीमती सामान व अन्य कागजात बरामद किया गया है ।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मुकेश और ओमप्रकाश का नाम शामिल है। आरोपी मुकेश गांव अरोहरी जिला हरदोई उतर प्रदेश हाल गांव मेवला महाराजपुर वा आरोपी ओम प्रकाश गांव टीकरी जिला छतरपुर मध्यप्रदेश हाल सैक्टर 21सी का रहने वाला है। आरोपियों द्वारा वृद्ध महिला उम्र 62 साल के साथ 19 फरवरी को छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसका मुकदमा थाना सूरजकुंड में दर्ज किया गया था। आरोपियों के द्वारा 25 नवंबर 2023 को भी एक स्नेचिंग की वारदात को सेक्टर 21c में अंजाम दिया गया था जिसमें महिला के पर्स 4000रुपए थे।

दोनों आरोपियों को पुलिस चौकी अनखीर प्रभारी विनोद कुमार के नेतृत्व में एएसआई नरेंद्र, तेलू राम,मुख्य सिपाही कुलदीप व एएसआई संजय के द्वारा सूरजकुंड रोड से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपियों को मुकदमा में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपियों से पूछताछ के दौरान कुल 4600रुपए नगद, 3 मोबाइल फोन, कीमती सामान व अन्य कागजात बरामद किए गए हैं। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।