May 3, 2024

खजाना ढूंढने के नाम पर तांत्रिक ने ठगे लाखों रुपये, मामला दर्ज

Lucknow/Alive News : अमरोहा के एक घर में छिपा खजाना ढूंढने के नाम पर एक तांत्रिक ने परिवार को झांसे में लेकर उनसे दो लाख रुपये ठग लिए। अब वह दस दिन के नवजात बेटे की बलि मांग रहा है। विरोध करने पर तांत्रिक दंपती को जादुई शक्ति से नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा है। 
 
मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित दंपती ने कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के दबिश देने से पहले ही तांत्रिक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के असगरीपुर गांव का है। यहां रहने वाले जब्बार अहमद पत्नी इरम फात्मा और दस दिन के नवजात बेटे को लेकर शुक्रवार को डिडौली कोतवाली पहुंचे।

दंपति का आरोप है कि गांव ककराली निवासी एक तांत्रिक ने छह महीने पहले उनके पिता इकरार अहमद को घर में खजाना छिपा होने का झांसा दिया था। उसने तंत्र विद्या कर खजाना निकालने का दावा किया और झांसे में लेकर पिता से 50 हजार रुपये ठग लिए, लेकिन खजाना नहीं निकला। इस बीच उसके पिता इकरार अहमद का निधन हो गया। 

इसके अलावा अब तांत्रिक ने उसे अपने जाल में फंसाकर घर में छिपा खजाना निकालने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये ठग लिए है। दस दिन पहले जब्बार की पत्नी इरम फात्मा ने बेटे को जन्म दिया है। जब तांत्रिक को यह जानकारी हुई तो बच्चे की बलि देने तांत्रिक दंपति पर दबाव बनाने लगा।

उसका कहना है कि इसके बाद ही खजाना मिल पाएगा। बलि की बात सुनकर डरा दंपती कोतवाली पहुंचा और पुलिस को संबंधित मामले की जानकारी दी। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी गई थी, वह फरार हो गया है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।