May 1, 2024

शिवाजी स्कूल की छात्रा तनीषा ने राज्यस्तरीय ताइक्वांडों प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

Faridabad/Alive News: सोनीपत में आयोजित ताइक्वांडों प्रतियोगिता में पर्वतीया कॉलोनी स्थित शिवाजी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा तनीषा ने स्वर्ण पदक हासिल कर स्कूल के साथ-साथ अपने माता पिता का नाम रोशन किया है।

छात्रा तनीषा के स्वर्ण पदक जीतने के बाद फरीदाबाद के पर्वतीया कॉलोनी स्थित शिवाजी स्कूल पहुंचने पर स्कूल प्रबंधक अरूण कुमार, स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति और अध्यापकों ने फूल माला से स्वागत किया।

स्कूल प्रबंधक अरूण कुमार ने बताया कि छात्रा तनीषा ने ताइक्वांडों में स्कूल स्तरीय, जिलास्तरीय और अब राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया है। तनीषा शिवाजी स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा हैं।

उन्होंनें कहा कि हरियाणा की बेटी तनीषा ने ताइक्वांडों प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर अपने स्कूल का गौरव भी बढ़ाया है। राज्य स्तरीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता में छात्रा तनीषा ने कुल अभी तक 11 पदक जीते हैं। इनमें तीन स्वर्ण पदक, एक रजत पदक और सात कांस्य पदक शामिल हैं। हरियाणा की ये बेटी अपने हुनर के दम पर देश दुनिया में नाम कमाना चाहती है, साथ ही अपनी स्कूली शिक्षा भी पूरी कर रही हैं।

सोनीपत में आयोजित ताइक्वांडों प्रतियोगिता में सहायक शिक्षा अधिकारी हरबीर अधाना, सहायक मौलिक शिक्षा अधिकारी प्रेम शर्मा और तनीषा के कोच करन माहेश्वरी ने जीत पर बधाई दी।