May 5, 2024

स्वामी धर्मानन्द स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया विदाई समारोह

Faridabad/Alive News : झाडसेतली स्थित स्वामी धर्मानन्द सी.सै.स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन हर्षोल्लास से मनाया गया। यह मौका कक्षा 12वीं के छात्रों के लिए बहुत ही खास रहा। विद्यार्थियों के इस विदाई समारोह के अवसर पर विद्यालय में बिताये लम्हों को याद किया तथा आगे बढ़ते रहने के संकल्प के साथ विदाई समारोह को भावनाओं से भर दिया। सभी इस अवसर पर आकर्षक पोशाकों में नजर आए। उनके चेहरे पर अलग ही उत्साह व उमंग दिखी।

कार्यक्रम की शुरूआत हवन के द्वारा की गयी यह हवन बच्चों के भविष्य की मंगल कामना हेतु किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का प्रारम्भ राजबाला डागर, जनक सिंह रावत व स्कूल की प्रधानाचार्या ज्योति गौतम के द्वारा द्वीप प्रज्जवलित करके किया गया। वहीं छात्रों ने डांस के जरिए समां बांध दिया। कक्षा 11वीं के छात्र-छात्राओं ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुती दी। मानसी, हिमांशी, रेखा, नेहा, मनीषा, ममता, रितु आदि ने अपने डांस से सभी को झुमने पर विवश कर दिया।

वहीं आदित्य, रितिक ने स्कूल लाईफ पर बेस नाटक की प्रस्तुती दी। इस मौके पर अनुप जोशी को मिस्टर धर्मानन्द व डिम्पल को मिस धर्मानन्द चुना गया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल ज्योति गौतम ने कहा कि जीवन की असल परीक्षा अब शुरू हुई है और अब आप लोगों को परिश्रम करने में कोई कोताही नही बरतनी है। उन्होंने छात्रों को परीक्षा में सफलता हासिल करने की शुभकामनाएं दी।