May 20, 2024

सूरजकुंड हस्तशिल्प मेला: स्लोगन प्रतियोगिता में पारूल और निबंध में आम्या शर्मा ने बाजी मारी

Faridabad Alive News: सूरजकुंड हस्तशिल्प मेला में चल रही विभिन्न प्रतियोगिताओं की श्रृंखला में मंगलवार को जूनियर और सीनियर वर्ग की स्लोगन और निबंध प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इन प्रतियोगिताओं में शहर के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। 

स्लोगन प्रतियोगिता के कनिष्ठ वर्ग में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल की पारूल चौधरी ने प्रथम स्थान, डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल की अंशिका गुर्जर ने द्वितीय तथा रयान इंटरनेशनल स्कूल के अभिराज आर्य ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर-37 के एकलव्य गर्ग ने पहला, मुरारीलाल ग्लोबल स्कूल की अंजलि ने दूसरा तथा इसी स्कूल की मुस्कान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

निबंध प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में सैंट एंथोनी सीनियर सैकेंडरी की आम्या शर्मा ने प्रथम, मुरारीलाल ग्लोबल स्कूल की नव्या ने दूसरा और डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल की भारती यादव तीसरे स्थान पर रहीं। सीनियर वर्ग के निबंध मुकाबले में सैंट एंथोनी सीनियर सैकेंडरी स्कूल की जानवी निंद्रा ने प्रथम, मॉडर्न बी.पी. पब्लिक स्कूल फरीदाबाद की नैन्सी ने दूसरा तथा जी.एम. सीनियर सैकेंडरी स्कूल सेक्टर-88 की अनीशा तीसरे स्थान पर रहीं। विजेता प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।