May 20, 2024

सुमित गौड़ ने पूर्व महिला जिलाध्यक्ष जया शर्मा पर दर्ज कराया मुकदमा

Faridabad/Alive News: कांग्रेस नेता सुमित गौड़ ने पूर्व महिला जिलाध्यक्ष जया शर्मा पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर जबरन वसूली करने की कोशिश तथा राजनीतिक छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए सेक्टर-17 पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

सुमित गौड़ ने बताया कि वह पिछले 20 सालों से कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए है। पिछले साल कांग्रेस पार्टी ने जया शर्मा को महिला कांग्रेस का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया था। सुमित गौड़ ने आरोप लगाया कि जया शर्मा ने उनसे पर्सनली कैश और कार की मांग की। सुमित गौड़ ने यह सब देने से मना कर दिया। आरोप है कि जया शर्मा ने सुमित गौड़ से पैसे मांगे और नहीं देने पर उन्हें झूठे मामले में फंसाने तथा राजनीति छवि धूमिल करने की धमकी दी।

सुमित गौड़ ने बताया जया शर्मा द्वारा महिला कांग्रेस की एक अन्य नेत्री के साथ भी मारपीट और गाली गलौच भी की, जिसका मामला अदालत में विचाराधीन है। जया शर्मा पर इससे पूर्व भी कई लोगों के साथ मामले दायर है व कोर्ट में चल रहे है। सुमित गौड ने बताया कि कई नेताओं ने जया शर्मा को संरक्षण दे रखा है। सुमित गौड़ ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाए।

कहा पुलिस करे मामले की निष्पक्ष जांच
जया शर्मा ने कहा ये सारे आरोप झूठे है। अगर, पिछले साल कार और रूपए मागें थे तो सुमित गौड़ ने अब मामला दर्ज क्यों कराया है? उन्होंने यह काम पहले ही करना चाहिए था। हालांकि उसके बाद भी वह उनके ऑफिस जाती रही हैं। अब मैं दूसरी पार्टी में जिलाध्यक्ष बनने जा रही हैं तो राजनीति टीस निकाली जा रही है। सोमवार को मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ पुलिस आयुक्त से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की करूंगी।