May 9, 2024

क्राइम ब्रांच 85 ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News:  क्राइम ब्रांच प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने चोरी के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।बता दें कि आरोपी मनीष के कब्जे से फरीदाबाद की टीम ने 47 गैस चूल्हे बरामद किए है ।  

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मनीष सिंह तथा रूप किशोर का नाम शामिल है। दोनों आरोपी फरीदाबाद की भारत कॉलोनी के रहने वाले हैं। आरोपियों को खेड़ी पुल थाने में 5 जनवरी को चोरी की धाराओं के तहत दर्ज मुकदमे में गिरफ्तार किया गया है।

मुकदमा में आरोपी मनीष पहले इकार्ट लार्ज कम्पनी में काम करता था जहाँ पर उसने सामान की स्कैनिंग करने का काम सीखा था। आरोपी मनीष करीब 2 महीने पहले सिगरीवाल कम्पनी जो गैस के चूल्हे बनाने वाली कंपनी में लग गया और जैसे ही आरोपी को मौका मिला उसने अपने साथी रूप किशोर उर्फ रूपा के साथ मिलकर उपरोक्त गैस के चूल्हे की चोरी कर ली व आरोपी मनीष के हिस्से में आया सारा चोरीशुदा सामान 1000 रुपए  प्रति पीस के हिसाब से अपने दोस्त रूप किशोर शर्मा को बेच दिया था। आरोपियों को अपराध शाखा सेक्टर 85 फरीदाबाद की टीम ने कल गिरफ्तार कर 47 गैस चूल्हे बरामद किए हैं।आज माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके बंद जेल नीमका कराया दिया गया है।