March 28, 2024

अचानक भरभराकर गिरा छज्जा, शिक्षिका समेत चार छात्र घायल

Faridabad/Alive News: मंगलवार को एनआईटी जीवन नगर पार्ट-2 में एक बड़ा हादसा हो गया। स्कूल जाते समय 3 छात्रों और एक महिला टीचर पर जर्जर मकान का छज्जा गिर गया, जिसके मलबे के नीचे दबने से चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अन्य बच्चा भी हादसे में घायल हुआ हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुटी हैं।

दरअसल, जीवन नगर पार्ट-2 के एक निजी स्कूल के 3 छात्र और एक महिला टीचर मंगलवार सुबह स्कूल जा रही थी। स्कूल के पास ही बीच रास्ते में सीवर का मेनहोल खुला होने की वजह से सड़क पर गंदा पानी भरा हुआ हैं। सड़क भी टूटी हुई है। जिसकी वजह से चारों सड़क के साथ लगते एक पुराने जर्जर मकान के पास से होकर गुजर रहे थे। तभी मकान के बाहरी हिस्से का छज्जा अचानक भरभराकर गिर गया और उसके नीचे से गुजर छात्र और अध्यापक घायल हो गए। इस हादसे का शिकार एक अन्य स्कूल का छात्र भी हुआ है। उसे भी गंभीर चोटें आई है।

लहुलूहान हालत में घायलों को मलबे से निकाला गया। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मुजेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी हैं। घायल महिला टीचर मीरा ने बताया कि अचानक से सब कुछ हुआ।

एकदम से छज्जा गिरा और फिर मलबे में दबने से बच्चे व खुद चिलाने लगे। लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। वहीं मुजेसर थाना प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं। मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हादसे में महिला टीचर सहित चार बच्चों को चोटें आई हैं। उनका इलाज कराया जा रहा है।