October 19, 2021

अचानक भरभराकर गिरा छज्जा, शिक्षिका समेत चार छात्र घायल

Faridabad/Alive News: मंगलवार को एनआईटी जीवन नगर पार्ट-2 में एक बड़ा हादसा हो गया। स्कूल जाते समय 3 छात्रों और एक महिला टीचर पर जर्जर मकान का छज्जा गिर गया, जिसके मलबे के नीचे दबने से चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अन्य बच्चा भी हादसे में घायल हुआ हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुटी हैं।

दरअसल, जीवन नगर पार्ट-2 के एक निजी स्कूल के 3 छात्र और एक महिला टीचर मंगलवार सुबह स्कूल जा रही थी। स्कूल के पास ही बीच रास्ते में सीवर का मेनहोल खुला होने की वजह से सड़क पर गंदा पानी भरा हुआ हैं। सड़क भी टूटी हुई है। जिसकी वजह से चारों सड़क के साथ लगते एक पुराने जर्जर मकान के पास से होकर गुजर रहे थे। तभी मकान के बाहरी हिस्से का छज्जा अचानक भरभराकर गिर गया और उसके नीचे से गुजर छात्र और अध्यापक घायल हो गए। इस हादसे का शिकार एक अन्य स्कूल का छात्र भी हुआ है। उसे भी गंभीर चोटें आई है।

लहुलूहान हालत में घायलों को मलबे से निकाला गया। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मुजेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी हैं। घायल महिला टीचर मीरा ने बताया कि अचानक से सब कुछ हुआ।

एकदम से छज्जा गिरा और फिर मलबे में दबने से बच्चे व खुद चिलाने लगे। लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। वहीं मुजेसर थाना प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं। मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हादसे में महिला टीचर सहित चार बच्चों को चोटें आई हैं। उनका इलाज कराया जा रहा है।

Related articles

भारतीय विद्या कुंज स्कूल के छात्रों ने मुखौटा लगा सीखी जीवन की सच्चाई

Faridabad/ Alive News: पल्ला स्थित भारतीय विद्या कुंज स्कूल में टेलिंग स्टोरी-डे का आयोजन किया गया। स्कूल के जूनियर विंग ने टेलिंग स्टोरी में दिलचस्पी दिखाई और अपनी एक्टिविटी से टेलिंग स्टोरी-डे को और भी खास बना दिया। इस मौके पर स्कूल की अध्यापिकाओं ने छात्रों को बिल्ली और बन्दर का मुखौटा लगाकर दो बिल्ली […]

रेफ्रिजरेशन एवं एयर कंडीशनिंग प्रौद्योगिकी पर एक सप्ताह का कार्यक्रम आयोजित

Faridabad/Alive News : जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग द्वारा अपने विद्यार्थियों तकनीकी कर्मचारियों और संकाय सदस्यों के लिए रेफ्रिजरेशन एवं एयर कंडीशनिंग पर एक सप्ताह का प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम का आयोजन विश्वविद्यालय की आरएसी कार्यशाला द्वारा डेकिन एयर कंडीशनिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड […]