October 2, 2024

फोटोग्राफी और सोलो डांस प्रतियोगिता में 15 स्कूलों के विद्यार्थियों ने लिया भाग

Faridabad/Alive News: सूरजकुंड मेला में स्कूली बच्चे अपनी कला का बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। रविवार को भी जिला प्रशासन फरीदाबाद की ओर से विभिन्न स्कूली विद्यार्थियों की जूनियर व सीनियर श्रेणियों में प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई गई।

उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला के तहत सूरजकुंड मेला प्राधिकरण द्वारा मेला परिसर में करवाई गई इन प्रतियोगिताओं में गायन मुकाबले में 15 स्कूलों के 61 विद्यार्थियों ने भाग लिया। फोटोग्राफी कंपटीशन में 3 स्कूलों के 15 विद्यार्थियों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया। फोटोग्राफी प्रतियोगिता में आदर्श पब्लिक स्कूल के शिवम को प्रथम, केआर मंगलम वल्र्ड स्कूल की विसी को द्वितीय तथा आइडियल पब्लिक स्कूल के पुनीत गिरी को तृतीय स्थान मिला। सीनियर वर्ग में सोलो गायन में डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर 37 के पीयूष बिष्ट प्रथम, वहीं इसी स्कूल के प्रियांशु बिष्ट द्वितीय तथा तीसरे स्थान पर दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल की शिवांगिनी श्रीवास्तव रही।

जूनियर वर्ग की सोलो गायन प्रतियोगिता में आवर लेडी ऑफ फातिमा कन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की चरिश्ता सीबू प्रथम, आइडियल पब्लिक स्कूल के दक्ष शेखावत द्वितीय तथा शिर्डी साईं बाबा स्कूल के आर्यन तीसरे स्थान पर रहे।