May 1, 2024

विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटक से मतदाता के प्रति किया जागरूक

Faridabad/Alive News: लोक सभा निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटक कर मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित किया। स्कूल प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा की अध्यक्षता में नुक्कड़ नाटक आयोजित किया गया। जहां विद्यार्थियों द्वारा आगामी 25 मई को मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस व ब्रिगेड अधिकारी प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि जेआरसी, एसजेएबी सदस्यों और अध्यापकों ने सराय ख्वाजा के बाजार में नुक्कड़ नाटक के माध्यम प्रत्येक आने जाने वाले मतदाताओं को चुनावों में मतदान के लिए प्रेरित किया गया।

विद्यार्थियों ने विस्तृत जानकारी देते हुए नाटक मंचन के जरिये सराय ख्वाजा के मुख्य बाजार में आने जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति से कहा कि 25 मई को लोकसभा के चुनाव के लिए होने जा रहे मतदान के लिए, एक कर्मठ, शिक्षित, ईमानदार तथा आप की अपनी पसंद के लोकसभा उम्मीदवार को चुनने के लिए प्रेरित किया।

जहां बीएलओ भी वोटर्स को बता रहे हैं, कि आप सभी ने निष्पक्ष और तटस्थता से कार्य करने वाली सरकार का चुनाव करना हैं। इस अवसर पर प्राचार्य मनचंदा, धर्मपाल सिंह, दिलबाग सिंह और सोनिया जैन एवम संदीप सहित अन्य प्राध्यापकों ने मतदाता जागरूकता अभियान में पूर्ण सहयोग प्रदान किया।