May 3, 2024

हेल्प डेस्क से मिलेगी छात्रों को एडमिशन में हेल्प

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद ने कॉलेजो में चल रहे एडमिशन के लिए हेल्प डेस्क लगाने के लिए अपने सभी कार्यकर्ताओ की मीटिंग ली। मीटिंग का आयोजन जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री और प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप धनखड ने किया। इस मौके पर प्रदीप धनखड़ ने बताया की जिले के सभी कॉलेजो में हेल्प डेस्क लगाकर छात्रो की हर संभव मदद की जायेगी ।

धनखड़ ने बताया की सुदृढ छात्रो को फार्म भरने से लेकर जमा कराने तक मदद करेगी। वही इसी मौके पर जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री ने बताया की छात्रो को कोर्स चयन करने में आशानी हो इसके लिए भी करियर काउंसलिंग के कार्यकर्म करवाये जायेंगे। इसके लिए शिक्षा जगत से जुड़े हुए एक्सपट्र्स को बुलाकर छात्रो की मदद की जायेगी जिससे की छात्र अपने करियर से जुडी जानकारी ले सके।

इस मौके पर प्रदेश सचिव लोकेश गौड़ ने बताया की नेहरू कॉलेज में सनी बादल, अग्रवाल कॉलेज में आकाश दीक्षित, डीएवी कॉलेज में कृष्ण शर्मा व प्रशिश चौहान की अध्यक्षता में हेल्प डेस्क लगायी जायेगी। मीटिंग में अमित, विनोद, राहुल, सचिन, भरत शर्मा, राहुल चंदीला, राहुल जैनवाल, मोहित, दीपक चौधरी, नरवीर चौधरी, राजू तंवर आदि छात्र नेता उपस्थित थे ।