May 3, 2024

जन आशीर्वाद यात्रा के साथ होडल पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री का जोरदार स्वागत

Palwal/Alive News : केंद्रीय कानून एवं न्याय राज्यमंत्री एस.पी. सिंह बघेल का जन आशीर्वाद यात्रा के साथ होडल पहुंचने पर अग्रवाल धर्मशाला में जोरदार स्वागत किया गया। होडल पहुंचने पर पलवल के विधायक दीपक मंगला, भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, भाजपा नेता राहुल नायर, मार्किट कमेटी होडल के पूर्व चेयरमैन जगमोहन गोयल, हेमराज, मंडल अध्यक्ष हेमंत पाठक, जवाहर सिंह सौरोत, जिला महामंत्री वीरपाल दीक्षित सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत किया।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि वे जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से लोगों के बीच में पहुंचकर सरकार द्वारा जनहित में किए जा रहे कार्यक्रमों के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत मान-सम्मान रखती है। प्रधानमंत्री ने केंद्रीय मंत्रीमंडल में हर वर्ग, हर समाज को जगह दी है। मंत्रीमंडल में उन्हें शामिल कर पूरे समाज का मान बढ़ाने का काम किया है।

उन्होने कहा कि सरकार में किसान, मजदूर, व्यापारी सभी वर्गो के लिए अच्छा कार्य किया है तथा अनेक जनहित की योजनाएं शुरू करके गरीब से गरीब व्यक्ति का भला करने का कार्य किया है। युवाओं को रोजगार देने के साथ-साथ कौशल विकास में भी दक्ष बनाया जा रहा है, ताकि वे स्वयं का रोजगार शुरू कर सकें।