May 18, 2024

हरियाणा के कालांवाली से जुड़ रहे सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार, केकड़ा की हुई गिरफ्तारी

Chandigarh/Alive News : सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपियों के तार अब सिरसा के कालांवाली क्षेत्र निवासी युवकों के साथ जुड़ते नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार कालांवाली के केकड़ा, निक्कू और अब जज का नाम भी हत्यारों का साथ देने में सामने आया है। केकड़ा को पंजाब पुलिस की ओर से रिमांड पर लिया गया है। इसके बाद अब मामले की कड़ियां जुड़ती जा रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या से करीब पांच दिन पहले वह कालांवाली में रुके थे और इसके बाद यहां से चले गए।

इसके बाद कई आरोपी फतेहाबाद क्षेत्र से गाड़ी लेकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए निकले थे, जबकि केकड़ा, निक्कू और केशव कालांवाली से ही सिद्धू मूसेवाला के गांव गया था और यहां पर उन्होंने उसकी रेकी की थी। जिसके बाद अन्य आरोपी गाड़ी पर सवार होकर आए थे और केशव भी उनके साथ सवार हो गया। उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी का पीछा करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी।

हालांकि, पुलिस ने कालांवाली निवासी केकड़ा को गिरफ्तार कर लिया है और रिमांड के दौरान उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद कई नए खुलासे भी हो रहे हैं। हालांकि कालांवाली के 10 से 12 युवकों का नाम हत्या में बताया जा रहा है।